JNVU Exam Time Table 2024, जेएनवीयू UG व PG एग्जाम टाइम टेबल 2024 जारी

JNVU Exam Time Table 2024: जयनारायण व्यास विश्वविद्यालय ने UG व PG की अंतिम वर्ष की परीक्षा का टाइम टेबल जयनारायण व्यास विश्वविद्यालय व संभाग के जोधपुर पाली जालौर बाड़मेर और जालौर जिले के लिए जारी कर दिया गया है. जो भी उम्मीदवार इस टाइम टेबल का बेसब्री से इंतजार कर रहा था तो वह इस टाइम टेबल को आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से डाउनलोड कर सकता है. इस टाइम टेबल को डाउनलोड करने की पूरी प्रक्रिया हमने स्टेप बाय स्टेप नीचे बता दिए हैं.

ये भी पढ़े- Rajasthan Police Constable Vacancy 2024: पुलिस कांस्टेबल नई भर्ती का नोटिफिकेशन जारी

आज हम आपको इस लेख में जयनारायण व्यास विश्वविद्यालय द्वारा अंतिम वर्ष के लिए जारी किए गए टाइम टेबल के बारे में पूरी जानकारी को बताने वाले हैं. अगर आप लोग JNVU Exam Time Table 2024 के नोटिस को डाउनलोड करना चाहते हैं तो आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से डाउनलोड कर सकते हैं. इसके लिए एडमिट कार्ड को डाउनलोड करने का डायरेक्ट लिंक नीचे दिया गया है.

JNVU Exam Time Table 2024 – UG PG final Year

जयनारायण व्यास विश्वविद्यालय परीक्षा B.sc , BA और B.com की परीक्षाएं का आयोजन जल्दी शुरू होने वाला है. जो उम्मीदवार इसकी परीक्षा को देने के लिए तैयार हैं और वह एडमिट कार्ड और टाइम टेबल का बेसब्री से इंतजार कर रहा है तो उनको बता दें कि जयनारायण व्यास विश्वविद्यालय की तरफ से आधिकारिक वेबसाइट पर टाइम टेबल को जारी कर दिया गया है. और परीक्षा से 7 दिन पहले एडमिट कार्ड को भी अधिकारी वेबसाइट पर जारी कर दिया जाएगा. टाइम टेबल को डाउनलोड करने का डायरेक्ट लिंक नीचे दिया गया है.

JNVU University Exam Admit Card 2024

जय नारायण विश्वविद्यालय की अंतिम वर्ष की परीक्षा का टाइम टेबल आधिकारिक वेबसाइट पर जारी कर दिया गया है. जो उम्मीदवार जयनारायण विश्वविद्यालय की तरफ से आयोजित की गई परीक्षा के टाइम टेबल का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं तो उनको बताते हैं कि परीक्षा से एक सप्ताह पहले इस टाइम टेबल को आधिकारिक वेबसाइट पर जारी किया जाएगा. अगर आप लोग इस टाइम टेबल की सूचना को सबसे पहले प्राप्त करना चाहते हैं तो आप हमारे व्हाट्सएप ग्रुप और टेलीग्राम चैनल को ज्वाइन कर सकते हैं. व्हाट्सएप ग्रुप और टेलीग्राम चैनल में जुड़ने का लिंक नीचे दिया गया है.

जेएनवीयू टाइम टेबल 2024 कौन जारी करेगा?

इस विश्वविद्यालय के ज्यादातर टाइम टेबल को जय नारायण विश्वविद्यालय की तरफ से जारी किया जाता है. इस बार भी जेएनवीयू टाइम टेबल 2024 के टाइम टेबल को जयनारायण विश्वविद्यालय के आधिकारिक वेबसाइट पर जारी कर दिया गया है. जो भी उम्मीदवार इस टाइम टेबल को डाउनलोड करना चाहता है तो वह हमारे द्वारा दिए गए लिंक के माध्यम से डाउनलोड कर सकता है. अगर आप लोग टाइम टेबल डाउनलोड करना नहीं जानते हैं तो इसका पूरा तरीका भी नीचे बताया गया है.

How to Download JNVU University Admit Card 2024?

  1. आप सबसे पहले ऑफिशियल वेबसाइट जाना होगा।
  2. आपके सामने होम पेज खुल कर आ जायेगा।
  3. यहाँ आप “Admit Card” सेक्शन पर क्लिक करें।
  4. यहाँ मांगी गई जानकारी भरकर “Submit button” पर क्लीक कर देना है।
  5. एडमिट कार्ड आपकी स्क्रीन पर आ जाएगा।
  6. जिसे आप डाउनलोड या प्रिंट आउट निकाल सकते है।

JNVU Exam Time Table 2024 – Important Links

JNVU Exam Time Table 2024Click Here
Official WebsiteClick Here
More UpdateClick Here